Thursday 18 April 2019

Naagin 3||शो में होगी शिवांगी की वापसी!!Show Me Hogi SHIVANGI Ki Vapsi||...



कलर्स टीवी के पॉपुलर शो नागिन 3 के इस हफ्ते का प्रोमो बेहद ही  खास है। क्योंकि नागिन 3 की गिरती टीआर पी को बचाने के लिए शो के मेकर्स शो में एक नए ट्विस्ट की तैयारी की है।जिसमें मेकर्स शो  में करेंगे शिवांगी की वापसी। इस पोस्ट में मैं आपको आज बताने वाला हूं कि किस तरह से शिवांगी की होगी वापसी। नागिन 3 में उसका कनेक्शन किस तरह जुड़ेगा। अगर अभी तक आपने मुझे फॉलो नहीं किया है,तो फॉलो जरूर कर ले।
जिस प्रकार शिवांगी की एंट्री शो के शुरू में हुई थी।ठीक उसी प्रकार शो के अंत में शिवांगी की धमाकेदार एंट्री होगी। इस हफ्ते आप देखेंगे कि क्यों उसके पति रॉकी ने उसका अंत किया।आखिर ऐसी क्या वजह थी उसके पिता रितिक ने अपने बेटी की मौत की साजिश रची थी। यह प्रश्नों के उत्तर शिवांगी पुनर्जन्म से जुड़ा हुआ है।जो आप नागिन 3 के आने वाले एपिसोड में देखेंगे। आपको शिवांगी कि पुनर्जन्म का एपिसोड आपको हीला कर रख देगा।आप शो में देखेंगे कि शिवांगी के पुनर्जन्म का सीधा -सीधा कनेक्शन बेला के साथ दिखेगा।
ऐसा माना जा रहा है की बेला के करीबी में से ही कोई एक शिवांगी के रूप में दिखेगी। लेकिन शिवांगी के पुनर्जन्म मौनी राय दिखेगी या फिर कोई और इसकी अभी तक कोई पक्की रिपोर्ट सामने नहीं आई है। लेकिन हम इसके बारे में आपको जल्दी बताएंगे।अगर आपको यह पोस्ट पसंद आया हो तो, इस चैनल को फॉलो करें और लाइक और शेयर जरुर।
Share:

0 comments:

Post a Comment

Definition List

Unordered List

Support