Saturday 6 April 2019

नागिन 3:बेला और माहिर का तांडव देखकर रूह कांप जायेगा


कलर्स टीवी के पॉपुलर शो नागिन 3 फिर से एक नई ट्विस्ट के साथ आई के साथ आई ट्विस्ट के साथ आई है। जैसा कि मैंने आपको पिछले एपिसोड में बताया था कि बेला बच्ची को लेकर चली जाती है।और बेला पर अलग-अलग प्राणी हमला करते हैं। फिर उसका सामना हुकुम से होता है। और हुकुम बेला को बेहोश कर देती है। इधर बेला उस बच्ची को बचा लेती है। क्योंकि हुकुम साथ जो बच्चा होता है, वह बच्चा और कोई नहीं बल्कि बेला की बहन ही होती है। बेला इधर अघोरी बाबा के बताए स्थान शिव मंदिर पहुंचती स्थान शिव मंदिर पहुंचती है।
Shanu bipul


 अब आप देखेंगे कि बेला शिव मंदिर मंदिर में तांडव करेगी और भोलेनाथ को प्रसन्न करने की कोशिश करेगी। भोलेनाथ खुश होकर उस बच्चे पर अपनी तीसरी नेत्र खोलेंगे इतने में इधर विशाखा विशाखा विशाखा पहुंच जाएगी और बच्ची को उठा लेगी। हुकुम भी वहां पहुंच जाएगा और उस बच्ची को को भी विशाखा विशाखा से छीन लेगा और विक्रांत पर हमला कर देगा। तब पता चलेगा हुकुम को  यह लड़का नहीं बल्कि एक लड़की है। हुकूम अचंभित हो जाएगा परंतु बाद में कहेगा कि इसमें भी उतनी ही बुराई है जितनी बुराई है जितनी ही बुराई है जितनी भी उतनी ही बुराई है जितनी बुराई है जितनी ही बुराई है जितनी बुराई है जितनी अंधका में होनी थी।अब बेला क्या करेगी?
Khabar 5
 अगर अभी तक आपने मुझे फॉलो नहीं किया है तो मुझे फॉलो जरूर करें और आपको नागिन 3 में किस का किरदार सबसे ज्यादा पसंद आया हमे कमेंट जरूर करें।

Share:

0 comments:

Post a Comment

Definition List

Unordered List

Support